सम्राट अशोक-औरंगजेब प्रकरण…. BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने साहित्यकार के खिलाफ दर्ज कराया FIR…..

0

पटना: सम्राट अशोक की तुलना औरंगजेब से करने पर बिहार की राजनीति गरम है। जेडीयू ने साहित्यकार को बीजेपी का नेता बताते हुए कार्रवाई की मांग की। साथ पीएम मोदी से पुरस्कार वापस लेने को लेकर अभियान छेड़ दिया है। जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह एवं उपेन्द्र कुशवाहा लगातार लेखक दया प्रकाश सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने बुधवार को बिना नाम लिये जेडीयू नेताओं पर जरूर हमला बोला लेकिन आज उन्होंने सम्राट अशोक को औरंगजेब से तुलना करने वाले साहित्यकार दया प्रकाश सिन्हा के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने साहित्यकार दया प्रकाश सिन्हा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. संजय जायसवाल ने पटना के कोतवाली थाने में साहित्यकार के खिलाफ एक खास समुदाय की भावना आहत करने का आरोप लगाते हुए केस कराया है. बीजेपी अध्यक्ष ने थानाध्यक्ष से आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने को कहा है।

बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने थाने में दिये आवेदन में लिखा है कि दया प्रकाश सिन्हा ने सम्राट अशोक पर एक किताब लिखी है. उन्होंने सम्राट अशोक की तुलना औरंगजेब से की है. अपने विकीपीडिया पेज पर दया प्रकाश सिन्हा अपने आप को बीजेपी कल्चरल सेल का नेशनल कन्वीनर और इंडियन काउंसिल फॉर कल्चरल रिलेशंस का उपाध्यक्ष बता रहे हैं। संजय जायसवाल ने अपने पत्र में कहा है कि दया प्रकाश सिन्हा ने बीजेपी कल्चरल सेल के राष्ट्रीय संयोजक की जो बात कही है वह पूरी तरीके से गलत है. वह बीजेपी कल्चरल सेल को लेकर पूरी तरीके से गलत सूचना दी है .इससे बीजेपी की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. ऐसे में दया प्रकाश सिन्हा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाय।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here