ओवैसी के पांच विधायक पहुंचे सीवान, मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से की मुलाकात

0

सीवान : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के बिहार विधानसभा के पांच सदस्यों ने पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा से मिलने सीवान पहुंचे है जिसे देखते हुए प्रदेश की राजनीति में बड़े उलटफेर की संभावना व्यक्त की जा रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के बिहार विधान के पांच सदस्यों में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर के विधायक अख्तरूल इमाम, जोकीहाट के विधायक शहनवाज आलम, बहादुरगंज के विधायक अंजार नईमी, कोचाधामन के विधायक इजहार अशरफ के अलावा पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष सीवान पहुंचे हैं। इस दौरान दिवंगत मो. शहाबुद्दीन और ओसामा समर्थकों ने उन सभी विधायकों का स्वागत किया साथ ही ओसामा से मिलकर घंटो बातचीत की है। इसे लेकर जिले की राजनीति के साथ प्रदेश की राजनीति में भी नई राजनीतिक पारी का खेल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

ओसामा के साथ बातचीत के उन विधायकों ने कुछ भी बोलने से इंकार किया और राजनीतिक रूप से संवेदनशील इस बैठक को औपचारिक बैठक ही बताते रहे। इसे लेकर राजनीति के प्याले में तुफान का मंजर आएगा या नहीं यह आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन यह मुलाकात ओसामा को ओवैसी की पार्टी में ले जाएगा या पांचों विधायक लालटेन का दामन थामेंगे इसे लेकर अभी अटकलों का बाजार गर्म है।