गोपालगंज:- अमेठी खुर्द में मारपीट में चार घायल, दो गिरफ्तार

0
marpit

गोपालगंज: जिले के थावे प्रखंड के अमेठी खुर्द गांव में मारपीट में चार लोग घायल हो गए। इस मामले में थावे पुलिस ने करवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है,की 13 नवंबर को अमेठी खुर्द गांव के जितेंद्र प्रसाद का छोटा भाई मनीष कुमार अपने ही गांव के शम्भू प्रसाद के गिटी बालू दुकान पर गए थे।तो उसी दौरान गांव के ही नूर आलम,सफी आलम,तौकीरआलम और लालू आलम,सहित अन्य लोग हरबे हथियार से लैस,होकर मेरे छोटे भाई मनीष कुमार को पकड़ कर गाली गलौज करते हुए बोले कि तुम लोग,हमलोगों के सामने बीजेपी को वोट दिया है।इसी बात पर रिजवान आलम,फते आलम,और नूर आलम अपने अपने हाथों में लाइसेंसी राइफल व पिस्टल लेकर मारपीट करने लगें।मारपीट के दौरान मेरे छोटे भाई जमीन पर गिर गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जिसके बाद सभी लोग मोटर साइकिल पर लादकर नूर आलम के दरवाजे पर लेकर चले गए।और राइफल से फायर करने लगे।जिससे पूरे गांव में दहशत का माहौल बना गया।बीच बचाव करने गए जितेंद्र प्रसाद,भरत प्रसाद और सुदेश कुमार को भी मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।स्थानीय लोंगो के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया।जहां इलाज कराया गया।वही घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विशाल आंनद ने अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर त्वरित करवाई करते हुए नूर आलम,व रिजवान आलम को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में थाने में जितेंद्र प्रसाद के फर्द बयान पर नूर आलम ,रिजवान आलम,सफी आलम,तौकीरआलम,लालू आलम,फतेआलम,इरफान आलम,मजरुल हक गुड़ु आलम,जुल्फिकार आलम,भुट्टू आलम, फिरोज आलम,असरफ आलम, सैफ अली,आफताब आलम,अफजल आलम,व एखलाक आलम सहित अठारह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दो लोंगो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बाकी नामजद प्राथमिकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।इसके लिए छापेमारी चल रही है।