गोपालगंज: गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, शराबी ड्राइवर और घने कोहरे के चलते सैकड़ों घायल

0

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में आज सुबह एनएच 27 पर दो भीषण सड़क हादसा होने की खबर है। जानकारी के अनुसार घने कोहरे की वजह से हुए इस हादसे में करीब 200 लोग घायल हो गए हैं, इसमें 8 की हालत गंभीर है। सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
vig1
ads
a2
vig2

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला हादसा नगर थाना के चैनपट्टी में हुआ है। जबकि दूसरा हादसा नगर थाना के बंजारी चौक के समीप हुआ है। बंजारी चौक के समीप जो हादसा हुआ है। इस हादसे में 200 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद आप देख सकते है कि कैसे सैंकड़ो लोग अपना सामान लेकर कड़ाके की ठंड में सड़क के किनारे बैठे है। घर जाने के लिए बस संचालक ने संवाददाता के खबर भेजे जाने तक कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की थी।

शराबी ड्राइवर और कोहरे के चलते हुआ हादसा : पीड़ित यात्रियों का कहना है कि हिन्द ट्रेवल्स की बस हरियाणा से अररिया के लिए जा रही थी। इस बस में 200 से ज्यादा यात्रियों को जानवरों की तरह ठूंस-ठूंस कर बैठाया गया था। इस बस का ड्राइवर शराब पीकर ड्राइविंग कर रहा था और बाकी कसर कोहरे ने पूरी कर दी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। इस हादसे में सभी यात्रियों को चोट आई है। कुछ लोगों के पैर टूट गए है तो कुछ लोगो को चेहरे पर चोट आई है।