गोपालगंज: सदर अस्पताल में पति की मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही पत्नी, नहीं पसीजा किसी का दिल

0

गोपालगंज: आइएसओ से सर्टिफाइड मॉडल सदर अस्पताल में फोर्थ ग्रेड के कर्मचारी अपनी जिम्मेवारी किस लापरवाही के साथ निभाते हैं इसका नजारा शुक्रवार को वायरल हुए वीडियो से सामने आया है. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला स्ट्रेचर पर अपने पति को लिए अस्पताल में इधर-उधर का चक्कर लगा रही है, पर कोई भी वॉर्ड ब्वाय उसकी मदद में नहीं आया. वह महिला खुद ही स्ट्रेचर खींचती हुई अपने पति को लेकर एक्स-रे डिपार्टमेंट तक गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

वायरल हुए इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कुचायकोट के बिंदवलिया गांव के रहनेवाले शिवानंद बाइक से अपनी पत्नी के साथ दुर्गा मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे. नगर थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौक के पास उनका एक्सिडेंट हो गया. बाइक से गिरकर वे घायल हो गए. अस्पताल के पास हुए इस हादसे में घायल को एंबुलेंस की सुविधा जब नहीं मिली तो पत्नी ई-रिक्शा पर ही अपने पति को लादकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में पहुंची. वहां वे अस्पताल के कर्मियों और वॉर्ड ब्वॉय से मदद की गुहार लगाती रहीं, लेकिन उनकी मदद में कोई भी वॉर्ड ब्वाय नहीं आया. तब वहां के एक सुरक्षाकर्मी ने मदद कर घायल शिवानंद को इमरजेंसी वॉर्ड तक पहुंचाया.

डॉक्टर ने घायल की हालत देख एक्स-रे जांच कराने को कहा. तब भी कोई वॉर्ड ब्वाय इस जोड़े की मदद में नहीं आया. पत्नी अपने पति को स्ट्रेचर पर लादकर अकेले ही इमरजेंसी वॉर्ड से एक्सरे डिपार्टमेंट तक जाती दिखी. शिवानंद की पत्नी ने बताया कि कई बार लोगों से गुहार लगाई, कोई सुनने वाला नहीं था और न ही कोई मदद कर रहा था. अेकले ही स्ट्रेचर खींचकर ले जाना पड़ा. वहीं इस मामले में जब सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद से पूछा गया तो उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.