हाजीपुर: आभूषण दुकान में हुई लूट का खुलासा, सात अपराधी गिरफ्तार

0
giraftar

हाजीपुर: ताजपुर-महुआ मुख्यमार्ग पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की दोपहर एक बजे सात अपराधियों को धर दबोचा। इनके पास से तीन देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और 35 हजार रुपए नकद बरामद हुआ है। पकड़े अपराधियों ने आभूषण दूकान में हुई लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। पकड़े गए लुटेरे वैशाली, बेगुसराय, समस्तीपुर के रहने वाले हैं। घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड समेत 7 अपराधी को पुलिस ने दबोचा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर थाने की बाजीतपुर गांव के पास ताजपुर-महुआ मुख्यमार्ग पर गुप्त सूचना पर दबोचे गए सात अपराधियों के संबंध में पुलिस को सूचना मिली थी कि ये महुआ में बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। गिरफ्तार अपराधियों की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से 03 देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस, 35 हजार नकद रुपए बरामाद हुए। अपराधी कार और दो बाइक से महुआ की ओर जा रहे थे। थानाध्यक्ष रामाशंकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की टीम ने इन्हें दबोचा।

पकड़े गए अपराधियों ने बीते 19 अगस्त को थाने के मालपुर गांव के आभूषण की दुकान में हुई गहने की लूट में संलिप्तता स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से राकेश ज्वेलर्स के गहने के डिब्बे और उसकी दुकान के ग्राहकों को देने वाले बाइनेम थैले भी बरामद किए गए हैं। गहनें को बेचने में जो राशि हिस्से में मीली उसमें से 35 हजार बचे रुपये भी पुलिस ने उसके पास से बरामद किए।

पकड़े गए अपराधियों में पुलिस ने समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के तुरन्तलाल महतो के पुत्र अजित कुमार, मुसरीघरारी थाने की सुगापाकर के मो. इकीम के पुत्र अब्दुल गफ्फार उर्फ लंगड़ा, समस्तीपुर मुफसिल थाने की हरपुर एलोथ के आलोक साह के पुत्र राजू कुमार, मुसरीघरारी थाने की सुगापाकर के रामचंद्र राय के पुत्र अरविंद कुमार राय, बेगूसराय के मुफसिल थाने के पनसल्ला के पंकज सिंह के पुत्र चेतन आनंद, संभव कुमार, बल्लू सिंह के पुत्र अनमोल सिंह को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों को बुधवार को हाजीपुर जेल भेज दिया गया।