सोनौली प्रीमियर लीग में वाॅलीबाॅल फाइनल मैच की विजेता बनी इकारी

0

छपरा: जिले के मशरक प्रखंड क्षेत्र के सोनौली उत्क्रमति मध्य विद्यालय उर्दू के प्रांगण में आयोजित सोनौली प्रीमियर लीग वाॅलीबाॅल टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में विजेता कप पर इकारी की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच के उद्घाटनकर्ता रहें मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष मशरक रत्नेश कुमार वर्मा और राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष और सोनौली मुखिया प्रत्याशी इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू ने विजेता टीम को जीत का कप प्रदान किया और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। सेमीफाइनल मैच सोनौली बनाम गोपालवाड़ी के बीच खेला गया जिसमें 2-0 से सोनौली ने गोपालवाड़ी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में सोनौली बनाम इकारी के बीच खेला गया जिसमें इकारी की टीम ने शुरू से ही शानदार प्रदर्शन करते हुए सोनौली को 3-0 से पराजित कर दिया और फाइनल मैच के कप पर कब्जा जमा लिया। विजेता टीम को थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा,राजद नेता इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू,युवा समाजसेवी कुंदन सिंह, सोनौली प्रीमियर लीग के अध्यक्ष डॉ इब्राहीम अब्दुल समद खां ने कप और नगद पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

मौके पर थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि खेल आपसी प्रेम और सौहार्द का प्रतीक खेल हैं इससे समाज में प्रेम और आपसी भाईचारा फैलता है। आप खेल को मित्रवर व्यवहार से खेलें और अपने क्षेत्र का नाम रौशन करें। मौके पर शहनवाज खां,शौकत खा,सनौउल्लाह खां,वकार यूनुस खा समेत दर्जनों खेल प्रेमी उपस्थित रहे।छपरा: जिले के मशरक प्रखंड क्षेत्र के सोनौली उत्क्रमति मध्य विद्यालय उर्दू के प्रांगण में आयोजित सोनौली प्रीमियर लीग वाॅलीबाॅल टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में विजेता कप पर इकारी की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच के उद्घाटनकर्ता रहें मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष मशरक रत्नेश कुमार वर्मा और राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष और सोनौली मुखिया प्रत्याशी इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू ने विजेता टीम को जीत का कप प्रदान किया और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। सेमीफाइनल मैच सोनौली बनाम गोपालवाड़ी के बीच खेला गया जिसमें 2-0 से सोनौली ने गोपालवाड़ी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल में सोनौली बनाम इकारी के बीच खेला गया जिसमें इकारी की टीम ने शुरू से ही शानदार प्रदर्शन करते हुए सोनौली को 3-0 से पराजित कर दिया और फाइनल मैच के कप पर कब्जा जमा लिया। विजेता टीम को थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा,राजद नेता इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू,युवा समाजसेवी कुंदन सिंह, सोनौली प्रीमियर लीग के अध्यक्ष डॉ इब्राहीम अब्दुल समद खां ने कप और नगद पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया। मौके पर थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि खेल आपसी प्रेम और सौहार्द का प्रतीक खेल हैं इससे समाज में प्रेम और आपसी भाईचारा फैलता है। आप खेल को मित्रवर व्यवहार से खेलें और अपने क्षेत्र का नाम रौशन करें। मौके पर शहनवाज खां,शौकत खा,सनौउल्लाह खां,वकार यूनुस खा समेत दर्जनों खेल प्रेमी उपस्थित रहे।