स्कूल संचालक हत्या मामले में जिला पार्षद समेत छह पर प्राथमिकी

0
guthani murder case

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के गुठनी के जतौर बाजार निवासी सुरेश सिंह के पुत्र एवं निजी स्कूल संचालक संदीप सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आवेदन में मृतक के पिता सुरेश सिंह ने अपने आवेदन में जिक्र किया है कि उनका पुत्र संदीप कुमार सिंह स्कूल के पास कोई काम कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार छह लोग आए और संदीप से तू-तू मैं-मैं करने लगे। जिला पार्षद सदस्य समरजीत सिंह के साथ गांव के ही धनजंय सिंह उर्फ धन्नू सिंह, बहेलिया गांव के पप्पू पांडेय और विशाल पांडेय के साथ दो और अज्ञात अपराधियों ने मेरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की धर पकड़ में लगी हुई है। हालांकि पुलिस आरोपितों के नाम बताने से कतरा रही है। नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

कॉल डिटेल्स और अन्य बिंदुओं पर अटकी जांच

थाना क्षेत्र के जतौर बाजार निवासी संदीप सिंह की मौत के एक दिन बाद भी पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। सूत्रों की माने तो पुलिस पूर्व उप प्रमुख अवध बिहारी सिंह से विवाद से जुड़े कुछ लोगों के साथ भी इस हत्या को जोड़ कर देख रही है। हत्या को गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एसपी खुद पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं। रविवार की रात तक स्वान दस्ते के साथ-साथ आस पास के गांवों में पुलिस की गाड़ियां अपराधियों की धरपकड़ के लिए घूमती रहीं।

मृतक के आवास पर पसरा सन्नाटा

संदीप सिंह का शव का पोस्टमार्टम के बाद रविवार की रात उनके पैतृक निवास जतौर पहुंचा। परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। वहां उपस्थित सभी की आंखों में आंसू भर आए। लोग मृतक के परिजन को सांत्वना देने लगे। ग्रामीणों के साथ परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने के लिए ग्यासपुर घाट पहुंचकर अंतिम संस्कार किया गया।[sg_popup id=”5″ event=”onload”][/sg_popup]