गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला जहानाबाद, गैंगवार में युवक की गोली मारकर हत्या

0

जहानाबाद: जिले के पारस बिगहा थाना क्षेत्र के करौता गांव में बुधवार की रात गैंगवार में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम सौरव कुमार है, जो शराब और जमीन कब्जे के कई मामलों में फरार चल रहा था. इसी क्रम में उसकी हत्या कर दी गई. घटना के बाद गांव और आसपास इलाके में तनाव का माहौल है. मिली जानकारी अनुसार उक्त गांव में रात साढ़े आठ बजे के करीब अचानक गोलीबारी शुरू हो गई. लोग कुछ समझ पाते कि तब तक सौरभ की हत्या हो चुकी थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मृत मानने को तैयार नहीं थे परिजन

मिली जानकारी अनुसार सौरभ साढ़े आठ बजे के करीब गांव में ही टहलने के लिए निकला था. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन उसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लेकिन परिजनों को डॉक्टरों की बात पर विश्वास नहीं हुआ ऐसे में वो जबरन बॉडी को इलाज के नाम पर पटना लेकर चले गए. इस दौरान पुलिस और मृतक के परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई.

अपराधी प्रवृत्ति का था मृतक

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय, नगर थानाध्यक्ष निखिल कुमार बड़ी संख्या पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझाने की खूब कोशिश की. लेकिन परिजन युवक को मृत मानने को तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई. पुलिस के अनुसार मृतक का आपराधिक प्रवृत्ति का युवक था. उस पर शराब और जमीन कब्जे को लेकर कई मामले दर्ज थे. बहरहाल इस घटना के बाद जिले में जवाबी गैंगवार की संभावना प्रबल हो गई है.