छपरा : मढ़ौरा में पत्रकार भवन का होगा निर्माण, विधायक ने पत्रकार कार्यालय उद्धाटन के दौरान किया घोषणा

0

छपरा : जिले के मढ़ौरा प्रखंड में अनुमंडल पत्रकार कार्यालय के उद्धाटन के दौरान मढ़ौरा पहुंचे विधायक जितेन्द्र राय ने पत्रकार के लिए विशेष घोषणा की । कहा कि मढ़ौरा ने पत्रकार भवन का निर्माण होगा । इसके लिए वे पहल करेगे और इस सत्र में निर्माण को शुरु करायेगे ‌। विधायक मढ़ौरा में अनुमंडल पत्रकार संघ के कार्यालय सह फागोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे थे । जितेन्द्र राय ने कहा कि पत्रकार समाज और सरकार के बीच की कड़ी है । पत्रकार का सुविधायुक्त हो समय की जरुरत है । अनुमंडल में पत्रकार के लिये वे एक सुविधायुक्त भवन निर्माण का पहल करेगे । विधायक ने पत्रकार समुह के बीच इसकी स्पष्ट घोषणा करते हुएं कहा कि वे जल्दी ही इसके निर्माण कार्य को शुरु करायेगे । इसके पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने नप मुख्य पार्षद ललन राय, बीडीओ मनोज कुमार अग्रवाल, सीओ रविशंकर पाण्डेय, जदयू नेता अभय सिंह मुखिया भोलू सिंह, परमात्मा राय की मौजूदगी में अनुमंडल पत्रकार संघ के कार्यालय का मंत्रोच्चार के बीच उद्घाटन किया ‌।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

फागोत्सव से होली के कार्यक्रम का हुआ आगाज

अनुमंडल पत्रकार संघ के फागोत्सव कार्यक्रम से फागोत्सव कार्यक्रम का आगाज हुआ। मशहूर टीवी कलाकार लोक गायक रामेश्वर गोप ने संगीतमय होली गीत से शुभारंभ हुआ। रामेश्वर गोप के होली गीत से जो शमा न बांधी की लोग देर तक होली के रंगे दिखे ।

इस दौरान छपरा, तरैया, अमनौर, पानापुर, मशरक, इसुआपुर, भेल्दी, मकेर, परसा के सभी पत्रकार साथियों को अनुमंडल पत्रकार संघ की तरफ से अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। प्रखंड एवं जिला मुख्यालय से आए पत्रकार अतिथियों के स्वागत में भूपेश भीम, अरुण सिंह, अवधेश वर्मा, मनोकामना सिंह, संजीव कुमार, बिपिन मिश्रा, बिक्रम राज रंजन,पंकज कुमार सिंह समेत अन्य पत्रकारगण शामिल थेे उक्त कार्यक्रम में वरिष्ट पत्रकार पंकज कुमार सिंह, राकेश सिंह, डा सुनिल प्रसाद,सुरेश सिंह,धनंजय सिंह तोमर, मनोरंजन पाठक, उमेश शर्मा,प्रभात सिंह,नीरज शर्मा, धनंजय गोलू सहीत सभी प्रखंड से पत्रकार प्रतिनिधि उपस्थित थे ।