नए साल पर स्कूल में शराब पार्टी, जाम छलकाते युवकों ने कहा- जेल तो मेरा ससुराल….घूमने तो जाऊंगा ही.. वीडियो हुआ वायरल

0

पटना: सीतामढ़ी में नए साल के स्वागत में कुछ युवकों ने जमकर शराब की पार्टी की। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया। शराबबंदी से बेखौफ ये युवक वीडियो में यह भी कहा कि जेल तो मेरा ससुराल है घूमने तो जाऊंगा ही। यह पूरा मामला रीगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर मध्य विद्यालय का है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

फेसबुक लाइव वीडियो में करीब 6 युवक आराम से बैठकर शराब और मांस की पार्टी करते दिख रहे थे। पार्टी में होम थिएटर पर गाना भी बज रहा था। पवन सिंह के आईल बानी तोहरा गलिया, लेला पुदीना जैसे गाना बजाया जा रहा था। युवक हाथ में शराब की ग्लास लेकर झूम रहे थे, शराब पार्टी मना रहे युवकों द्वारा सुशासन बाबू के शराबबंदी कानून को धता बताते हुए फेसबुक लाइव आकर बोले ‘जेल तो मेरा ससुराल है घूमने तो जाऊंगा ही’।

इन युवाओं के चेहरे पर पुलिस का कोई डर नहीं था। वहीं, इस संबंध में रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया, ‘वीडियो मेरे पास आया है। जांच कर रहे हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आसपास के लोगों ने बताया कि स्कूल में अंधेरा होने के कारण शराबी लोगों का अड्‌डा बन गया है। यहां आए दिन कुछ असामाजिक तत्व शराब पार्टी करते हैं। पुलिसकर्मी इससे बेखबर रहती है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here