असांव में अनियंत्रित बाइक से कुचलकर अधेड़ की मौत

0
  • पतार से टॉर्च बनवाकर लौटने के दौरान हादसा
  • इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान हुई मौत

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के असांव थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर-दरौली मुख्य मार्ग पर बेलटारी गांव के समीप अनियंत्रित बाइक ने अधेड़ को कुचल दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान मौत हो गयी। पहचान कशिला गांव निवासी मोफिर प्रसाद (60) के रूप में हुई। परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि वह टॉर्च बनवाने के लिए पतार बाजार गया हुआ था। जहां से लौटने के क्रम में एक बाइक पर सवार चार युवक ने आगे से जोरदार धक्का मार दिया। वहां मौजूद लोग तेज आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां वह खून से लथपथ होकर सड़क के बीचो बीच गिरा हुआ था। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि सभी नशे की हालत में थे। ग्रामीणों ने घायल की पहचान कर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। उसे निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों का कहना था कि सदर अस्पताल में इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। उसकी मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष इंद्रदेव महतो ने परिजनों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उसकी मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी राजमती देवी के रुदन से आसपास के लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

परिजनों ने बताया कि उसके परिवार में उसके तीन पुत्र मृत्युंजय प्रसाद, धनंजय प्रसाद व गोलू प्रसाद शामिल हैं। वहीं उसकी तीन पुत्रियां भी हैं। उसकी मौत की खबर सुनकर जनप्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की भीड़ उसके दरवाजे पर उमड़ पड़ी। पुलिस अज्ञात बाइक सवार की पहचान करने में जुटी हुई है। इस मामले में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं कशिला पचवेनिया पंचायत की मुखिया किरण देवी ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही कबीर अंत्येष्टि के तीन हजार रुपये दिए।