सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

0
road accident

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के अफराद मोड़ के पास एसएच 73 पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक जीबी नगर थाना क्षेत्र के भरतपुरा गांव निवासी यदु राम के पुत्र शिवजी राम (55) बताया जाता है।घटना की सूचना मिलते ही गोरेयाकोठी थाने पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि शिवजी राम अपनी बहन के घर गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के रतनपड़ौली गांव से अपने घर भरतपुरा लौट रहे थे, तभी अफराद मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई। इस मामले में मृतक शिवजी राम के पुत्र सुनील कुमार राम ने गोरेयाकोठी थाना में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

शव पहुंचते ही मचा कोहराम

सिवान से पोस्टमार्टम के बाद शिवजी राम का शव गांव उसके घर भरतपुरा पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गचा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मुख्यालय में हुई अलग-अलग घटनाओं में दो लोग गंभीर

पचरुखी के महम्मदपुर एवं बसंतपुर प्रखंड मुख्यालय में हुई अलग-अलग घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घायल अर्जल निवासी राजदेव भगत के पुत्र राधेश्याम भगत (44) बताया जाता है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि पचरुखी प्रखंड के एनएच पचरुखी बाईपास पर मोहम्मदपुर गांव के समीप अज्ञात स्कॉर्पियों की टक्कर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वह 20 मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा लोग उसे देखते रहे। तभी समाजसेवी महताब अली एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने एक स्कूल गाड़ी को रोक खून से लथपथ घायल व्यक्ति को पचरुखी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि स्कॉर्पियो गम्हरिया से पचरुखी आ रहा था इसी बीच साइकिल सवार को चालक ने टक्कर मार दी।