सारण में शराब लदी बोलेरो को पुलिस ने किया जब्त, चालक समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

0

छपरा: सारण जिले के मांझी थाना पुलिस ने स्थानीय बलिया मोड़ से शराब लदा एक बोलेरो जब्त किया है। साथ ही तस्करी के मामले में चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई। थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी से शराब का खेप आ रहा है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित कर बलिया मोड़ पर सघन जांच किया जाने लगा।तभी यूपी के तरफ से एक बोलेरो तेज गति से आते दिखाई पड़ी। गाड़ी रोक कर जब चेक किया गया तो गाड़ी खाली पाई गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

लेकिन जब बारीकी से देखा गया तो गाड़ी के भीतर बना विशेष तहखाना बनाकर 46 लीटर फ्रूटी शराब छुपा कर रखा गया था। जो बनारस से बेगूसराय ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार लोगों में बेगूसराय के खंझापुर निवासी गोलू महतो का पुत्र रामकुमार वर्मा ,चंद्र देव ठाकुर का पुत्र विद्यानंद ठाकुर,एवं सुनील रजक का पुत्र विवेक कुमार शामिल है।

छापेमारी दल में एसआई ओमप्रकाश सिंह, कपिल देव राम पीएसआई शशि रंजन, मिथुन कुमार सहित पुलिस बल के अन्य जवन शामिल थे। इस सम्बंध में मांझी थाना में नई शराब उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।