अपराधियों का पीछा कर रहे पुलिस का वाहन अनियंत्रित होकर घर में टकराया, 4 पुलिसकर्मी घायल

0

सारण:- अपराधियों का पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों के वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने झोपड़ी में टकरा गया। जिससे अपराधियों का पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला छपरा के अमनौर थाना का है। जहां रात्रि गश्ती कर रहे पुलिसकर्मियों को अपराधियों के इक्ट्ठा होने की सूचना मिली।प्राप्त सूचना के जगह पुलिस को पहुंचते देख अपराधी भागने लगे। भागते अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी पीछा करने लगे। पीछा करने के दौरान पुलिस का वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने झोपड़ी से टकरा गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

दुर्घटना रविवार के देर रात 3 बजे के करीब अमनौर थाना के गोशिखाप गांव में घटित हुआ है। दुर्घटना के बाद अपराधी भागने में सफल हो गए। अपराधियों के पीछा करने के दौरान दुर्घटना में पुलिसकर्मी भी घायल अमनौर में अपराधियों के पीछा करने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त वाहन में दो पुलिसकर्मी भी घायल बताये जा रहे है। जिसका इलाज स्थानीय हॉस्पिटल में चल रहा है। दुर्घटना में घायल जमादार ऋषि मुनि कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना द्वारा जानकारी मिली कि किसी खास जगह पर कुछ अपराधी इकट्ठा होकर आपराधिक योजना बना रहे है।

अपराधियों के चिन्हित स्थान पर जैसे ही थाने की वाहन पहुची। अपराधी भागने लगे। इसी दौरान सफेद अपाची पर सवार दो अपराधियों का पुलिस पीछा करने लगी तेज गति से चल रहे वाहन गांव में मोड़ पर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते सड़क के किनारे झोपड़ी में जाकर टकरा गया। इस दुर्घटना में पुलिस वाहन ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन के साथ एक जमादार और दो पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here