बिहार के हाजीपुर में दिनदहाड़े 1 करोड़ 19 लाख रुपए की लूट, सीसीटीवी में वीडियो कैद

0
bank robbery in hajipur

परवेज अख्तर/एडिटर-इन-चीफ :

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में लूटेरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है नगर थाना क्षेत्र के जढूआ में एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ 19 लाख रुपये लूट की सूचना मिली है।

नाकाबंदी कर पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि बाइक से आए आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और नाकेबंदी कर गहन जांच पड़ताल शुरू कराई गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

नित्यानंद राय के घर के पास है HDFC बैंक

एचडीएफसी बैंक के जिस ब्रांच में हथियार से लैस आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है, वह बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के घर के पास स्थित है। डकैती के बाद फिर से पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

सफेद बोरे में भर ले गए पैसे

सीसीटीवी फुटेज में आठ से दस अपराधी लूट के बाद बैंक से निकलते दिख रहे हैं। वहीं एक बदमाश सफेद बोरी में पैसे लेकर बैंक से बाहर निकल रहा है। वारदात के बाद जिले के सभी थाने की नाकाबंदी कर पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू कर दी है। बता दें कि चार महीने पहले हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर ही बाइक सवार आधा दर्जन अपराधियों ने एक्सिस बैंक की शाखा से करीब 43 लाख रुपये लूट लिए थे। आज जहां लूट की घटना हुई है उससे महज तीन किलोमीटर की दूरी पर एक्सिस बैंक में लूट की घटना हुई थी। गुरुवार की वारदात के बाद अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।