सारण पुलिस ने ने डुगडुगी बजाकर फरार अभियुक्तों के घर चस्पाया इस्तेहार, सरेंडर करने की दी चेतावनी

0

छपरा: सारण जिले के मशरक थाना पुलिस ने कांड संख्या 487/20 एसीएसटी में गुरुवार को फरार चल रहे अभियुक्तों के घर पर न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने बलीविसुनपुरा गांव में आरोपियों के घर समर्पण कर देने संबंधित इश्तेहार चिपकाया है। इस दौरान पुलिस ने डुगडुगी बजवा कर न्यायालय में आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है।अन्यथा आरोपियों की कुर्की जब्त कर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बली बिशुनपुरा गांव निवासी रूदल पासवान के द्वारा पोखरे से जबरदस्ती मछली मारने के विवाद में मारपीट के मामले में आठ नामजद पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था जिसमें बली बिशुनपुरा गांव निवासी रणधीर प्रसाद पिता रामचंद्र प्रसाद,मिरनाल प्रसाद सुभाष प्रसाद, मुकेश प्रसाद पिता उमाशंकर प्रसाद, देवानंद कुमार पिता ध्रुप शंकर प्रसाद और सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन कुमार पिता वकील प्रसाद फरार चल रहे हैं।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर जमादार रामचंद्र पासवान की अगुवाई में पुलिस आठो आरोपियों के घर बली विसुनपुरा गांव पहुंची। जहां जल्द से जल्द के अंदर न्यायालय में समर्पण कर देने संबंधित आदेश को ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से प्रचारित किया गया। इसके साथ ही ढोल बजाकर घर पर इश्तेहार चस्पा किया गया।