शर्मसार! सुपौल में नाबालिग को अगवा कर युवकों ने किया गैंगरेप

0

पटना: बिहार में एक बार फिर हैवानिय की घटना घटी है। नये मामले में सुपौल जिले दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर 16 साल की किशोरी का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया किया। इसके बाद आरोपितों ने नाबालिग को बेहोशी की हालत में उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए। घटना जिले के लौकहा ओपी क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर महिला थाना में मंगलवार को केस दर्ज किया गया है। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया। बताया जा रहा है कि पीड़िता (16) पड़ोसी के यहां जा रही थी। इसी क्रम में गांव के ही दो युवकों उमेश यादव और फेको यादव ने लड़की को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इधर, देर शाम से ही लापता होने के कारण परिजन खोजबीन कर रहे थे तो उनकी नजर पीड़िता पर गई। इसके बाद उसे होश में लाया गया तो उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया। मंगलवार सुबह पीड़िता के परिजन लौकहा ओपी गए तो वहां पुलिस ने परिजनों को प्रताड़ित किया और महिला थाना भेज दिया गया।

वहां से परिजन महिला थाना पहुंचे तो यहां भी उसे टरका दिया गया। बाद में सदर डीएसपी इंद्र प्रकाश को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने घटना को गंभीरता से लिया और केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। महिला थानाध्यक्ष प्रमिला कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।