श्याम बहादुर सिंह का बड़ा बयान, वोट के लिए ओसामा शहाब की शादी में पहुंचे तेजस्वी यादव

0

परवेज अख्तर/सिवानः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास और पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने फिर एक बार बड़ा बयान दिया है. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ओसामा शहाब की शादी में शामिल नहीं होना चाहिए था. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि तेजस्वी केवल वोट बैंक के लिए ओसामा की शादी में शामिल होने के लिए आए थे. जब पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की मौत हुई, जब पूरा परिवार दुख की घड़ी में था तब वो नहीं आए.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि दुख की घड़ी में वे लोग नहीं आए और अभी लालच में तेजस्वी ओसामा की शादी में शामिल हुए. शहाबुद्दीन की मौत के बाद ओसामा ही अब वारिश हैं. सिवान समेत पूरे बिहार में शहाबुद्दीन और उनके परिवार के समर्थक हैं और इनके साथ हमेशा रहेंगे. तेजस्वी जब दुख की घड़ी में नहीं पहुंचे तो सुख के समय भी उन्हें नहीं आना चाहिए.

ओसामा की शादी पर दी शुभकामनाएं

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि शहाबुद्दीन सीना ठोक कर राजनीति करते थे लेकिन उनकी पत्नी हेना शहाब और पुत्र ओसामा शहाब कैसे राजनीति करते हैं ये देखने वाली बात होगी. ओसामा की शादी पर श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि उनका भी बुलावा था लेकिन वे किसी कारण नहीं जा सके. कहा कि ओसामा की शादी पर वे दिल से उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. उनके साथ मेरी सहानुभूति है.

आपको बता दें कि पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब का 11 अक्टूबर को सिवान शहर के तेलहट्टा बाजार स्थित एक मदरसे में निकाह हुआ था जिसमें तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे. वहीं 13 अक्टूबर को ओसामा की शादी हुई और बारात प्रतापपुर से जीरादेई के चांदपाली गई जिसमें तेजप्रताप यादव भी बाराती बनकर शामिल हुए थे.