सिवान: पुलिस सप्ताह पर बाइक रैली निकाल जनता को किया गया जागरूक

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के विभिन्न प्रखंडों में पुलिस सप्ताह पर पुलिस पदाधिकारियों ने जनता के साथ संवाद स्थापित कर उनकी समस्याएं सुनी तथा उनकी समस्याओं का निदान करने का आश्वासन दिया। जानकारी के अनुसार गुठनी के चीताखाल पंचायत में गुरुवार को एसआइ श्रवण कुमार पाल के नेतृत्व में बाइक रैली निकाल लोगों को जागरूक किया गया है। बाइक रैली चीताखाल, केल्हरुआ, ओदीखोर, खपवा, कोढ़वलिया, कल्याणी दामोदरा समेत सभी गांवों में निकाली गई। रैली के बाद बाबा बालनाथ उच्च विद्यालय परिसर में जनप्रतिनिधि व आम लोगों के साथ जनसंवाद कार्यक्रम आयाेजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसआइ ने कहा कि पुलिस आम लोगों के सहयोग के लिए ही है। पुलिस के साथ आम लोगों का समन्वय होना समाज हित में है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

किसी तरह की समस्या में पुलिस प्रथम दृष्ट्या सहयोग करेगी। उन्होंने लोगों से अपनी समस्या पुलिस से बेहिचक बताने की सलाह दी। साथ ही आपराधिक गतिविधि एवं शराब तस्करी पर नियंत्रण करने में सहयोग की अपील की। इस मौके पर दर्जनों पुलिस कर्मी, जनप्रतिनिधि व अन्य लोग उपस्थित थे। वहीं महाराजगंज के र करते हुए अपराध नियंत्रण पर भी नियंत्रण करने का महाराजगंज थाना क्षेत्र के कसदेवरा के प्रेमन टोला राजकीय प्राथमिक विद्यालय, जिगरहवां काली मंदिर, रिसौरा पंचायत भवन में पुलिस सप्ताह पर जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर जनता की समस्याओं से अवगत समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया तथा जनता को भी अपराध पर नियंत्रण करने के लिए सहयोग की अपील की गई। वहीं असांव थाना परिसर में गुरुवार को पुलिस सप्ताह के तहत थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में पुलिसकर्मियों द्वारा बाइक रैली निकाल विभिन्न गांव में ग्रामीणों के साथ जनसंवाद किया गया। इस मौके पर एसआइ मिथिलेश मांझी, उपेंद्र तिवारी, जयप्रकाश पासवान समेत काफी संख्या में पुलिस कर्मी उपस्थित थे।