सिवान: अलग-अलग हादसे में दो युवकों की मौत, स्वजन में मचा कोहराम

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में बुधवार को अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना जहां गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र की है। वहीं दूसरी घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के सुरवल गांव की बताई जाती है। इस घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। मृतकों में रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नेवारी निवासी लालूराम का पुत्र राजन कुमार राम तथा जीरोदई थाना क्षेत्र के सुरवल निवासी संतोष कुमार शामिल हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

पहली घटना के बारे में बताया जाता है कि रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नेवारी निवासी राजन कुमार राम बुधवार की सुबह अपनी बाइक से ससुराल गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर जा रहा था। ज्योंही वह लधी बाजार के समीप पहुंचा था कि किसी अज्ञात वाहन से धक्का लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा घटना की सूचना उसके स्वजन को दी।

वहीं दूसरी घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के सुरवल गांव में सड़क किनारे गड्ढे में जमे पानी में डूबने से गांव के ही संतोष कुमार की मौत हो गई। ग्रामीणों की मानें तो सुरवल और जीरादेई को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर माकु साह और विनोद सिंह के घर के समीप विगत कई वर्षों से गड्ढे में करीब दो से तीन फीट जलजमाव हो गया है। इसी जलजमाव को पार करने के दौरान संतोष साह गिरकर बेहोश हो गया। ग्रामीण उसे पानी से निकालकर इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले। इलाज के बाद चिकित्सक ने घर भेज दिया। घर आने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। मृतक की शादी आठ वर्ष पूर्व गोपालगंज जिला में हुई थी। उसे तीन बच्चे हैं