समाजसेवी व भावी मुखिया प्रत्याशी पप्पू सिंह ने जनसंपर्क के दौरान ग्राम पंचायत राज रामपुर-अटौली के महुली गांव के ग्रामीणों से मिलें

0

छपरा: पंचायती चुनाव को लेकर जैसे जैसे दिन बीत रहा है वैसे-वैसे मुखिया प्रत्याशियों का पंचायत के ग्रामीण इलाकों में भ्रमण में तेजी देखने को मिल रही है। बता दें कि इसुआपुर प्रखंड के अंतर्गत कुल 13 पंचायत है जिनमें से एक रामपुर-अटौली पंचायत भी है और इसी पंचायत के रहने वाले समाजसेवी व भावी मुखिया प्रत्याशी पप्पू सिंह जी पंचायत के ग्रामीण इलाकों में घुमघुमकर आम लोगों से जनसंपर्क कर उनसे पंचायत के सेवा के लिए मौका माँग रहें है। पप्पू सिंह लोगों से जनसंपर्क के दौरान बता रहें है कि हम किसी पद पर विराजमान नही है फिर भी कई सालों से आप सभी पंचायतवासियों का हमसे जो भी बन पाता है मदद करते है और आगे भी करते रहेंगे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

पप्पू सिंह जनता से इस बार के पंचायती चुनाव में जनता से अपने ऊपर आशीर्वाद देने की बात कह रहे है ताकि पंचायत के लोगों को उनके द्वारा ज्यादा से ज्यादा मदद की जा सकें और पंचायत विकास की पथ पर आगे बढ़ सकें। पिछले कई सालों से पंचायत के मुखिया प्रतिनिधियों द्वारा पंचायत के लोगों से चुनाव में वोट लेकर सरकारी खजानों से केवल अपनी झोली भरने का काम किया गया है। यही नहीं पंचायत के विकास कार्यों में मुखिया प्रतिनिधियों व इनके सहयोगियों द्वारा लूट-खसोट किया गया है। पप्पू सिंह पंचायत में घुमघुमकर लोगों को यही समझा रहे है कि अब समय आया है आपलोगों का पंचायती चुनाव में ऐसे व्यक्ति को चुनें जो अपने लिए नही आपके व आपके क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करें।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here