सहरसा में राइफल लेकर चुनाव प्रचार कर रहा मुखिया प्रत्याशी का पति, लोगों को दिखा रहा हनक!

0

सहरसाः बिहार में पंचायत का चुनाव हो रहा है. पहला चरण भी समाप्त हो चुका है. जनप्रतिनिधि अपने मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में सहरसा से एक तस्वीर और वीडियो वायरल है जिसमें एक मुखिया प्रत्याशी का पति अपनी पत्नी के लिए प्रचार करने के लिए निकला है. साथ में राइफल लेकर चल रहा है. वायरल तस्वीर के संबंध में कुछ लोगों का कहना है कि राइफल धारी व्यक्ति सौरबाजार प्रखंड के रौता खेम का रहने वाला है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

देवानंद पर हत्या सहित कई संगीन आरोप

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति का नाम देवानंद यादव है और वह अपनी पत्नी गुड्डी देवी के लिए प्रचार कर रहा है. रौता खेम पंचायत से उसकी पत्नी मुखिया पद की प्रत्याशी होगी. देवानंद यादव पर आधा दर्जन से अधिक हत्या सहित कई संगीन आरोप लग चुके हैं. हालांकि इस तस्वीर और वीडियो की एबीपी न्यूज पुष्टि नहीं करता है. तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

जांच के बाद भेजा जाएगा सीसीए का प्रस्ताव

बता दें कि जिले के सौरबाजार प्रखंड में पांचवें चरण में सभी पद के प्रत्याशियों के लिए नामांकन की तिथि 29 सितंबर है. 24 अक्टूबर को मतदान होगा. इस प्रखंड में पुरुष मतदाताओं की संख्या 69,060 है तो वहीं महिला मतदाताओं की संख्या 64,873 है. इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि एक तस्वीर सामने आई है. मामले की जांच कर अपराधी पर सीसीए का प्रस्ताव भेजा जाएगा. जबकि चुनाव प्रचार में जो राइफल उपयोग हो रहा है उसका स्थानीय थाना के माध्यम से लायसेंस रद्द किया जाएगा. अगर वो मतदाता को डराएगा और धमकाएगा.