लुटेरा निकला डॉक्टर का बेटा, अय्याशी के लिए करता था लूट, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा….

0

पटना: राजधानी में लगातार चैन स्नैचिंग मोबाइल झपटमार वाले अपराधियों का तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है आपको बता दें कि सचिवालय पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है यह दोनों आरोपी डॉक्टर का बेटा है दोनों कम पैसों में चोरी हुए मोबाइल को भेजे थे और इससे अय्याशी किया करते थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

आपको बता दें कि महिला से मोबाइल झपटकर भाग रहे दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया बताया जा रहा है कि जिसमें एक डॉक्टर का बेटा भी शामिल है आरोपितो मैं रोहित कुमार और अमन कुमार शामिल है दोनों गर्दनीबाग के रहने वाले हैं पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे जाएं दो मोबाइल एवं एक बाइक बरामद की है।

आपको बता दें कि विभा कुमारी नाम की एक महिला बोकारो से पटना जंक्शन आई इसके बाद वो औरतों से सगुना मोर की ओर जा रही थी उसी दौरान हज भवन के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने मिहला से मोबाइल झपट लिया और भागने लगे महिला को शोर करते देख पुलिस ने खदेड़ कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया तलाशी के दौरान महिला के मोबाइल के अलावा 90 फीट रोड पर लुटा गया एक अन्य मोबाइल भी जप्त किया। सचिवालय एसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि दोनों पेशेवर मोबाइल लुटेरे हैं अमन पूर्व में भी पाटलिपुत्र थाने से मोबाइल झपटामार में जेल जा चुका है।