छपरा में एम्बुलेंस चालक को बंधक बनाकर स्कोर्पियो लूटकांड का एसपी ने किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

0

छपरा: सारण पुलिस के द्वारा अमनौर थाना अंतर्गत स्कॉर्पियो लूट कांड का सारण पुलिस ने सफल उद्भेदन किया पुलिस ने अपराधियों से आग्नेयास्त्र एवं स्कॉर्पियो के साथ दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है । इस कांड के उद्भेदन के लिए गठित एसआईटी टीम के द्वारा यह कार्रवाई की गई है सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि तकनीकी एवं परंपरागत अनुसंधान के क्रम में प्राप्त सूचना के आधार पर अमनौर थाना अंतर्गत अमनौर गोसिया रोड में वाहन चेकिंग के दौरान एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, सात चक्र गोली एवं br01 pf4 758 स्कॉर्पियो के साथ दो अपराध कर्मियों मोहम्मद फैजान पिता मोहम्मद इम्तियाज ग्राम बाग दुल्हन थाना नगर हाजीपुर मोहम्मद फैयाज पिता मोहम्मद मेहंदी हसन ग्राम चक मुजाहिद्दीन थाना महुआ जिला वैशाली को गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ के क्रम में यह बताया स्कॉर्पियो लूटने के बाद उसका वास्तविक नंबर प्लेट हटाकर उपरोक्त फर्जी नंबर प्लेट लगा दिया गया है। यह घटना 15 फरवरी की रात्रि में हुआ था यह लोग रात्रि में छपरा सदर अस्पताल चौक से एंबुलेंस को मरीज में ले जाने के नाम पर किराए पर लिए तथा छपरा गरखा रोड में एंबुलेंस के ड्राइवर को हथियार के बल पर बंधक बना लिए इसी रोड में बीआर 26 j2782 नंबर स्कॉर्पियो लूट लिए और एंबुलेंस को उसके ड्राइवर को आगे बढ़ कर छोड़ दिया अग्रिम पूछताछ के क्रम में बताया कि दिनांक 16 /2/22 की रात्रि को पचभिण्डा पेट्रोल पंप से 43 सो रुपए का पेट्रोल लिए तथा बगैर पैसा दिए हुए भाग गए तथा दिनांक 19/ 2/22 को परसा स्थित पेट्रोल पंप से 4000रुपए का पेट्रोल लेकर भाग गए इस घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है ।

जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है इस कांड में एसआईटी की भूमिका काफी सराहनीय रही और एसआईटी की टीम को पुरस्कृत किया जाएगा अपराधियों से बरामद सामानों में अमनौर थाना से लूटी गई एक स्कॉर्पियो ,देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल ,सात जिंदा कारतूस साथ लूट में प्रयोग की गई एक मोबाइल को बरामद किया है। इस बात की जानकारी सारण एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है।