स्कार्पियो से निकले सीवान के तीन युवक लापता, गोपालगंज में लावारिस मिली गाड़ी, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

0

सिवान अख्तर/सिवान: जिले के तीन युवक दो दिनों से लापता हैं। उनकी स्कार्पियो गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने की पुलिस को लावारिस हालत में मिली है। आशंका जतायी जा रही है कि तीनों का अपहरण कर लिया गया है। हालांकि लापता एक युवक विशाल सिंह की मां ने नगर थाने में अपने बेटे के साथ अन्य और दो लोगों की गुमशुदगी को लेकर आवेदन दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

शहर के आंदर ढाला के रामनगर निवासी सुनीता सिंह ने पुलिस को बताया है कि उसका बेटा विशाल सिंह हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी अंशु सिंह और जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेंद्र यादव के साथ 07 नवंबर को घर निकला था। देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की। बावजूद इसके उसका कहीं पता नहीं चल सका। अगली सुबह मीरगंज थाने से उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आया और बताया गया कि काले रंग की एक स्कार्पियो गाड़ी लावारिस हालत में मिली है।

स्कार्पियो गाड़ी मिलने की सूचना और विशाल सिंह और उसके दो दोस्तों का पता न होना परिजनों को परेशान करने लगा। परिजन जिले के एसपी अभिनव कुमार से मिले और बेटे के लापता होने की बात बतायी। इधर एसपी ने भी उनके खिलाफ किसी तरह की पुलिसिया कार्रवाई न होने की बात बतायी। साथ ही परिजन के आग्रह पर उन्होंने नगर थाने में आवेदन देने की बात कही।

lapata yuvak

इधर पूरे जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि एक तीनों के लापता होने के पीछे एक कुख्यात का हाथ है। पुलिस तीनों के मोबाइल टावर के लोकेशन के आधार पर उसतक पहुंचने की कोशिश में हैं। लापता तीनों युवकों में एक बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। इसे लेकर भी पुलिस काफी गंभीर है। एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि युवकों के लापता की खबर उन्हें मिली है। पीड़ित परिवार से थाने में आवेदन देने की बात कही गयी है। गोपालगंज पुलिस की मदद लेते हुए तीनों युवकों की तलाश की जा रही है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here