ओमिक्रोन की एंट्री के बाद बिहार में क्या फिर बंद होंगे स्कूल? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब….

0

पटना: बिहार में ओमिक्रोन की एंट्री हो चुकी है। एक दिन पहले गुरुवार को पटना में पहला संक्रमित मिला है। दिल्ली में अपने भाई को रिसीव करने गया युवक का वहां लिया गया सैंपल जांच में पाजिटिव पाया है। वहीं करीब छह महीने बाद पहली बार गुरुवार को एक साथ 60 संक्रमित पटना में मिले हैं। ऐसे में सरकार भी सतर्क हो गई है। शुक्रवार को एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए स्कूल बंदकर आनलाइन क्लास कराए जाने को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी बिहार के हालात ठीक हैं। बड़ी चिंता का विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर बैठकर आकलन किया जाएगा। इसके बाद ही आगे की स्थिति तय की जाएगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट की एंट्री हो गई है। हमें सतर्क रहना है। स्वास्थ्य विभाग को पहले से ही अलर्ट कर दिया गया है। दस दिनों के अंदर राज्य में कोरोना के मामले बढ़े हैं। सबसे ज्यादा चिंता पटना और गया को लेकर बनी है। नीतीश कुमार ने कहा कि ओमिक्रोन वैरिएंट की जांच की व्यवस्था अभी नहीं हो पाई है। बिहार से टेस्ट के लिए सैंपल दिल्ली भेजे जा रहे हैं। हमारी कोशिश है कि राज्य में ही जीनोम सिक्वेंसिंग हो सके। इसको लेकर शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक की जाएगी।

समाज सुधार अभियान पर विपक्ष के सवाल करने पर नीतीश ने कहा कि इस अभियान का बड़ा असर राज्य पर देखने को मिल रहा है। कौन क्या बोलता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता। नीतीश ने मीडिया से अपील की कि समाज सुधार अभियान के प्रभाव को भी दिखाएं।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here