गोपालगंज में कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण से पहले महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

0

गोपालगंज : एक ओर जहां पूरा देश जश्ने आजादी मना रहा है, वहीं बिहार के गोपालगंज जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर में झंडोत्तोलन के कुछ समय पूर्व एक महिला ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने जैसे ही प्लास्टिक के डिब्बे में रखे मिट्टी तेल अपने शरीर पर छिड़कने का प्रयास किया कि वहां मौजूद अधिकारी व पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। महिला के इस कदम से कलक्ट्रेट परिसर में अफरातफरी मच गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

उधर पीड़िता को महिला पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर कर दिया। जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के दुबे बतरहा गांव के भृगुनाथ तिवारी की पत्नी गौतम देवी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

पीड़िता ने बताया कि उसकी दो पुत्रियों को करीब दो माह पूर्व अपहरण कर लिया गया था। महिला ने श्रीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस अबतक न तो उसकी बेटियों को बरामद कर सकी और न ही आरोपितों को गिरफ्तार। महिला ने बताया कि इसकी बेटी को नगर थाने की पुलिस ने 22 जुलाई को नगर थाने की पुलिस आरोपित के साथ बरामद किया था।  बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।

souce – hindustan