छपरा में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, इकलौते बेटे के लिए सदमें में माँ-बाप

0

छपरा: जिले के एकमा थाना क्षेत्र में एकमा-मांझी सड़क पर गंजपर व नवतन गांव के मध्य स्थित सड़क पुल के समीप गंभीर रूप से घायल एक बाइक सवार युवक को सदर अस्पताल में उपचार हेतु पहुंचाने पर चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। एकमा थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक की शिनाख्त एकमा थाना क्षेत्र के आमडाढ़ी कटहरी टोला गांव निवासी प्रेम सागर सिंह के 24 वर्षीय पुत्र निकास कुमार सिंह उर्फ झुना के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव आमडाढ़ी गांव पहुंचे ही परिजनों को सांत्वना देने हेतु गांव के लोगों की भीड़ उमड़ने लगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

बताया गया है कि एकमा थाने की गश्ती पुलिस ने सूचना पाकर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल एक बाइक सवार युवक को गंजपर पुल के समीप से बरामद किया। उपचार हेतु सदर अस्पताल में परिजनों व ग्रामीणों की मदद से एकमा पुलिस ने उपचार हेतु भर्ती कराया। जहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन की ससुराल सहित अन्य कुछ गांवों में आयोजित मांगलिक आयोजनों में शामिल होकर बुधवार की देर रात लगभग 11.30 बजे लौट रहा था। इस बीच वह मांझी-एकमा सड़क पर गंजपर गांव के समीप स्थित पुल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया गया है कि सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार निकास कुमार सिंह उर्फ झुना
प्रेम सागर सिंह प्राईवेट बिजली मिस्त्री का काम करता था। जिससे परिवार का भी भरण-पोषण होता था। वहीं एकमा थाना क्षेत्र के आमदाढी (कटहरी टोला) निवासी मृतक निकास की बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। जबकि वह अभी अविवाहित था। एक उसकी छोटी बहन भी अभी अविवाहित है। जबकि उसके पिता प्रेमसागर सिंह पश्चिम बंगाल के कोलकाता में वाहन चालक का काम करते हैं। दो बहनों का इकलौता भाई व मां-बाप का इकलौता चिराग निकास उर्फ झुना की मौत से परिवार में मातम का माहौल छा गया है।