छपरा में बालू लदी वाहन पलटी, बाल-बाल बचे चालक और खलासी

0

छपरा: छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित शेरपुर गाँव के समीप रेलिंग विहीन वर्षो से ध्वस्त एन एच 19 की पुलिया लगातार सड़क हादसे का कारण बनता जा रहा है। जिसमे आए दिन गिरकर वाहनो के दुर्घटनाग्रस्त होने का मानो अब सिलसिला चल पड़ा है। दो दिन पूर्व हाल ही मे एक चाय दूकान के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई बालू लदी ट्रक हादसे की बात अभी लोगो के दिमाग से उतर भी नही पाया था। ठीक उसी स्थल पर चाय दूकान के समीप ही पहली घटना के महज 48 घंटे के अन्दर यह दूसरी घटना घटित हो गई जिस हादसे मे चालक सहित चाय एक दूकानदार दूसरी बार बाल बाल बचा । वही इन दो हादसो के बाद पुलिया की शीघ्र मरम्मत नही कराए जाने से स्थानीय लोगो मे भी आक्रोश का माहौल बना हुआ है लोग बताते है कि जिला प्रशासन को शायद किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

चूकि छोटे बड़े हादसो के शिकार तो आए दिन लोग होते ही रहते है जिससे बेखबर न तो जिला प्रशासन को कोई मतलब है न ही विभागीय अधिकारियों को कोई चिन्ता घटना देर रात साढे आठ बजे की बताई जा रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि शेरपुर गाँव निवासी चाय दूकानदार अजय सिंह अपनी दूकान पर मौजूद ग्राहको के लिए चाय बना ही रहा था और सड़क पर एक लेन मे बालू लदी ट्रको की जाम लगी थी इसी बीच गाँव के समीप पुलिया के किनारे से होकर निकलने की कोशिश मे बालू लदी एक ट्रक का पिछला पहिया सीधे पांच फीट गहरी खाई मे उतर गया और गाड़ी दूकान के पास ही पलट गई । जिस हादसे के बाद दूकान से इधर उधर भागकर लोगो ने अपनी जान बचाई ।