ब्‍वॉयफ्रेंड से बात करने को लेकर दो स्‍कूली छात्राएं के बिच बहस और फिर हुआ ये….

0

नवादा: मुजफ्फरपुर के मॉल में जिस तरह ब्‍वॉयफ्रेंड पर कमेंट करने के बाद चार लड़कियां आपस में भिड़ गई थीं, ठीक उसी तरह का नजारा दो दिन बाद नवादा में देखने को मिला। ब्‍वॉयफ्रेंड से बात करने को लेकर दो स्‍कूली छात्राएं सड़क पर गुत्‍थम-गुत्‍थी करने लगी, जिसके बाद तमाशबीन लोगों का मजमा लग गया। भीड़ में शामिल रहे किसी शख्‍स ने बीच सड़क हो रही पटकम-पटकी का मोबाइल से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद दोनों स्‍कूली छात्राओं की जोरआजमाइश की चर्चा प्रदेशभर में होने लगी। हालांकि, इसको लेकर अब तक उन दोनों लड़कियों, पुलिस अथवा उनके स्‍वजनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

प्‍लेटफॉर्म से सड़क तक की हाथापाई

जानकारी के अनुसार, नवादा शहर के एक मोहल्‍ले की रहने वाली दो स्‍कूली छात्राएं तीन दिन पहले शाम के वक्‍त साथ कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थीं। दोनों अक्‍सर साथ ही आती-जाती थीं। वे मिर्जापुर मोहल्‍ले से होते हुए रेलवे स्‍टेशन पार कर कोचिंग जाती थीं। बताया जाता है कि उनके पास एक मोबाइल था, जिसे उनमें से ही एक स्‍कूली छात्रा के ब्‍वॉयफ्रेंड ने दिया था। दोनों छात्राओं के अलावा उनके ब्‍वॉयफ्रेंड भी जिगरी दोस्‍त हैं। एक छात्रा घर से निकलने के बाद लगातार ब्‍वॉयफ्रेंड से बात किए जा रही थी। दूसरी छात्रा बार-बार उससे मोबाइल मांग रही थी, क्योंकि उसे भी अपने प्रेमी से बात करनी थी। कोचिंग नजदीक आने वाला था, इसलिए दूसरी छात्रा ने सहेली के हाथ से मोबाइल छीन लिया। इसको लेकर दोनों के बीच पहले बहस, फिर हाथापाई होने लगी। एक दूसरे को धक्‍का देते हुए वे रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर दो पर पहुंच गईं, जहां पटकम-पटकी शुरू हो गई। इसके बाद लोगों की भीड़ लग गई और शरारती युवक मोबाइल से उनका वीडियो बनाने लगे।

ब्‍वॉयफ्रेंड से झगड़ रही थी छात्रा, इसलिए नहीं दे रही थी सहेली को मोबाइल

जांच में यह बात सामने आई कि छात्रा जो घर से निकलने के बाद मोबाइल से बात कर रही थी, उसी के ब्‍वॉयफ्रेंड ने मोबाइल सेट और सिम कार्ड दिया था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। इसलिए वह सहेली के हाथ में मोबाइल नहीं दे रही थी। उसकी सहेली ने मामले की संवेदनशीलता को नहीं समझा और भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगी। इसको लेकर उनके बीच मारपीट शुरू हो गई।