वैशाली: वकील की हत्या से फिर दहला बिहार: बेखौफ अपराधियों ने वकील की सिर में मारी गोली, कार से शव बरामद

0

वैशाली: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वैशाली में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला महुआ थाना इलाके के चकुमर गांव स्थित ललवा चौर के पास का है। बताया जा रहा कि वकील शिवरंजन झा अपने घर महथी गांव से रात करीब 8.30 बजे हाजीपुर के लिए निकले थे। शनिवार तड़के सुबह कुछ लोगों ने एक कार में एक व्यक्ति का शव देखा। जांच में उनकी पहचान वकील शिवरंजन झा के तौर पर हुई।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

हाजीपुर के लिए घर से निकले थे वकील

बताया जा रहा कि वकील शिवरंजन झा का घर तिसिऔता थाना स्थित महथी गांव में है। यही से रात में वो अपनी वैगन-आर गाड़ी से हाजीपुर के लिए निकले थे। अहले सुबह में महुआ के कुशहर जंदाहा सड़क मार्ग पर कुछ लोगों ने गाड़ी में उनका शव देखा, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गाड़ी में मृतक शख्स की पहचान वकील शिवरंजन झा उर्फ पप्पू झा के रूप में की गई। डेड बॉडी को देखने पर पता चला कि दाहिने तरफ सिर में सटा कर गोली मारी गई है। वहीं पास में ही वकील की लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ी थी। साथ ही कुछ कागजात भी बिखरे हुए थे।

वकील के पास उनका मोबाइल फोन भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल हाजीपुर भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।