छपरा में गंडक नदी में नाव पलटी, डूबने से 3 की मौत

0

सारण: जिले के मकेर थाना क्षेत्र में आज गंडक नदी में नाव डूबने से कई व्यक्ति लापता बताये जा रहे है। यह घटना उस समय हुई जब मकेर थाना क्षेत्र में नाव से कुछ लोग तरबूज तोड़ने जा रहे थे और बीच नदी में जाने के बाद यह नाव अनियंत्रित होकर पलट गई अभी तक नाव में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है और सभी की तलाश जारी है अभी तक तीन व्यक्ति का शव मिल पाया है। यह घटना मकेर थाना क्षेत्र के लगुनिया गंडक घाट के पास हुई है। लेकिन स्थानीय लोगों ने 3 व्यक्तियों के मरने की पुष्टि की है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

नाव हादसे में मरने वालों में तरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी 40 वर्षीय विजय राय और उनका 12 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं मरहौरा थाना क्षेत्र के आवारी गांव निवासी 15 वर्षीय संजय कुमार शामिल है घटना के संबंध में बताया गया है कि सभी लोग मकेर थाना क्षेत्र के लगूनिया गंडक घाट पर लगूनिया गांव निवासी भरत राय के पुत्र दिनेश राय की शादी में वहां पहुंचे थे जहां से यह लोग छोटी नाव के सहारे दियारा क्षेत्र में तरबूज तोड़ने के लिए निकल गए थे।

अन्य लोगों ने बताया कि लगुनिया निवासी भरत राय के पुत्र बरात कर लौट कर आने के बाद रिश्तेदारी में आए लड़के गंडक नदी में तरबूज तोड़ने के लिए चले गए जहां ड़ेंगी नाव पर सवार होकर नदी पार करने लगे इस बीच नदी में नाव पहुंचने के बाद डगमगाने लगी और एक तरफा होकर नदी में डूब गई नाव पलटने से नाव पर सवार सभी लोग पानी में डूब गए शोर मचाने पर स्थानीय नाविक और गोताखोरों द्वारा शव के खोजबीन का कार्य शुरू किया गया इस दौरान जहां तीनों के शव नदी से बरामद कर लिया गया है वहीं अन्य लोगों की तलाश जारी है वही मकेर थाने की पुलिस गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों के शव की तलाश कर रही है।