सारण से दरभंगा स्थानांतरित सिविल सर्जन माधवेश्वर झा को दी गई भावभीनी विदाई

0

छपरा : स्वास्थ्य विभाग के तेज तर्रार, ईमानदार अधिकारी और सारण से दरभंगा स्थानांतरित सिविल सर्जन माधवेश्वर झा को मंगलवार को विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा भावभीनी विदाई दी गयी। इस मौके पर रोटरी क्लब छपरा और,रोट्रेक्ट क्लब छपरा सिटी, ऑल इंडिया रोटी बैंक और इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से उन्हें प्रतीक चिन्ह देकर आइबिटी कोचिंग के सभागार में सम्मानित किया गया तथा उनके कार्यकाल की सराहना की गई। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि सामाजिक गतिविधियों में उनके योगदान तथा युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी सारण के कोषाध्यक्ष डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि श्री झा रेडक्रॉस सोसाइटी के सभी कार्यक्रमों में शामिल होकर सफल बनाने में हमेशा अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया हैं। जिससे सोसाइटी की गतिविधियों को बढ़ावा मिला है और एक नई पहचान मिली है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

साथ ही उन्होंने युवाओं को सामाजिक तथा रचनात्मक कार्यों के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते रहे, जिससे शहर के युवाओं में नए जोश व उत्साह हमेशा बनी रही। रोटेरियन अमरेंद्र कुमार सिंह ने सिविल सर्जन माधवेश्वर झा के कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि उनके आगमन के बाद स्वास्थ्य विभाग में आमूलचूल बदलाव हुआ और स्वास्थ्य व्यवस्था काफी बदल गई। माधवेश्वर झा के प्रयास से ही छपरा सदर अस्पताल को कई महत्वपूर्ण सुविधाएं मिली जिसमें अल्ट्रासाउंड, सीटी स्कैन, और डायलिसिस जैसी सुविधाएं शुरू हुई जिससे हजारों मरीजों को फायदा हो रहा है। रोटी बैंक के अध्यक्ष रवि शंकर उपाध्याय ने कहा कि निवर्तमान सिविल सर्जन माधवेश्वर झा ने कोरोना काल में भी मानवता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी और खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए लेकिन इसके बाद भी वे लगातार मरीजों की मदद करते रहे।

समारोह को रोटेरियन मिर्दुल सरण ने भी उनकी भूरी, भूरी प्रसंसा करते हुए उनके किये गए कार्यों का बखान किया।युवा रेड क्रॉस के सचिव अमनराज ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग और पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने में भी उनका योगदान अतुलनीय रहा है।रोटेरियन हरेंद्र कुमार वर्मा ने अपने संबोधन में बताया कि इनके कार्यकाल में न केवल जनता का विश्वास स्वास्थ्य विभाग के प्रति बढ़ा, बल्कि बिगड़ती स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने में भी वे हमेशा सफल रहे। इस मौके पर सहजाद आलम ने मंच संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन पंकज कश्यप ने किया।समारोह में अर्चना रस्तोगी, रोटेरियन वीणा सरण, रोटेरियन हिमांशू किशोर, रोटेरियन करूणा सिंहअमन सिंह,विकाश,संजीव चौधरी अन्य सदस्य मौजूद थे।