छपरा : बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी ब्रांच से की दो लाख रुपये की लूट, फरार

0

छपरा : जिले के तरैया थाना के तरैया-मढ़ौरा एसएस-73 किनारे पेट्रोल पंप से आगे पचभिण्डा हनुमान मंदिर के समीप स्थित आईडीएफसी फ़ास्ट बैंक के सीएसपी ब्रान्च से गुरुवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपये लूट लिया। अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से बाइक पर बैठकर फरार हो गए। घटना करीब दिन के 11:45 बजे की बताई जाती हैं। उस वक्त सीएसपी में कोई दूसरा ग्राहक नहीं था, ब्रान्च एकदम खाली था। उसी दौरान अपराधियों ने मौके का फायदा उठाकर ग्राहक बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित सीएसपी कर्मी धनंजय कुमार यादव ने बताया कि सुबह में वह सीएसपी ब्रांच को खोलकर बैंक में आये कुछ ग्राहकों को रुपये की निकासी किया। दिन के करीब 11:45 बजे एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति आये, एक व्यक्ति काउंटर के पास आकर बोला कि पैसा निकल जायेगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जिसके बाद मैं बोला कि पांच हजार से अधिक नहीं निकलेगा। तब उसके साथी ने बोला कि कम-से-कम दस हजार निकाल दीजिये। रुपये निकालने के लिए उसका आधार नम्बर पूछा, आधार नम्बर अभी वह बोल ही रह था कि उसके साथ आये एक व्यक्ति काउंटर के अंदर घुस गया और पिस्टल भीरा दिया तबतक काउंटर के पास खड़ा व्यक्ति भी मुझपर पिस्टल तान दिया। उनलोगों ने हथियार का भय दिखा कर रुपये से भरा बैग व काउंटर से मोबाईल लेकर बाइक पर बैठकर भाग गए। तीन की संख्या में आये अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर मढ़ौरा की तरफ भाग निकले। इस दौरान अपराधी जल्दबाजी के चक्कर में अपना हेलमेट सीएसपी ब्रांच में ही छोड़ दिये। घटना की जानकारी सीएसपी मालिक पिंटू कुमार यादव व आसपास के लोगों को दिया एवं तरैया थाने को भी सूचित किया गया। वितरण पंजी मिलान करने पर पता चला कि अपराधियों ने करीब दो लाख चार हजार रुपये लूट लिए है।

सूचना मिलते ही तरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं। पुलिस अपराधियों को पिछा करते हुए गोविंदापुर, शाम कौरिया व अन्य इलाकों में गई लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगीं। बताते चले कि तरैया में हो रही लूट व छिनतई की घटना से लोग सहमे हुए हैं। गत माह पचरौड़ बाजार स्थित एसबीआई के सीएसपी संचालक अजय कुमार सिंह से देवरिया-पचभिण्डा पेट्रोल पंप के समीप चार लाख रुपये एवं उसरी चंवर में चोरवा बड़ के समीप सीएसपी संचालक शाह आलम से हथियार का भय दिखाकर अस्सी हजार रुपये लूट लिए गए थे। वहीं पचभिण्डा में हुई लूट की घटना के बाद क्षेत्रभर के सभी सीएसपी संचालक पहुचे हुए थे। घटना के बाद सीएसपी कर्मी धनंजय कुमार यादव ने तरैया थाने में आदेवन दिया। समाचार प्रेषण प्राथमिकी करने की प्रकिया चल रही थी।