छपरा: डीजे की धुन पर नाच लॉकडाउन की उड़ा रहे थे धज्जिया, पुलिस ने मना किया तो की मारपीट, 6 जवान घायल

0

छपरा: जिले के आमणौर थाना क्षेत्र के लखना गांव में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. लॉकडाउन के दौरान डीजे की धुन पर नाच रहे लोगों को रोकने पहुंची पुलिस की टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की. इस घटना में थानाध्यक्ष समेत छह पुलिस जवान घायल हो गए. वहीं, पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की भी सूचना है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

ग्रामीण ने दी थी सूचना

दरसअल, लखना गांव में ग्रामीणों की ओर से लॉकडाउन का उल्लंघन कर डीजे पर नाच गाने के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी दौरान गांव के ही किसी ने नियमों की अनदेखी की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल और अमणौर थाने के सीओ के साथ कार्यक्रम को रुकवाने के लिए मौके पर पहुंचे. इसी दौरान गांव के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला कर दिया.

मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे पुलिस और सीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार सहित छह पुलिसकर्मी घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मढ़ौरा के एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा, एसडीओ विनोद तिवारी समेत छह थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को काबू किया.

इधर, पुलिस मौके पर से लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में 23 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. हिरासत में लिए गए लोगों में नगर थाना के अवधेश राय, मशरख थाना क्षेत्र के मंगेश पंडित, विजेंद्र पंडित, रतन पंडित समेत कई लोग शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल 5 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है. बाकी नामजद लोगों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी. कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है.