छपरा: पंचायत प्रतिनिधियों के पेंशन नीति के लिए सदन में आवाज उठाऊंगा – सुधांशु

0

सूबे के मुखिया नीतीश कुमार बिहार का विकास करने की बजाय केवल बालू और दारू के अभियान में जनता का ध्यान भटका रहे हैं।-सुनील राय जिला अध्यक्ष

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

छपरा: इसुआपुर प्रखंड के सढ़वारा बाजार पर सोमवार को राजद द्वारा आयोजित पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह के मौके पर राजद समर्थित एमएलसी प्रत्याशी सुधांशु रंजन ने कहा कि मतदाताओं ने जीताकर उन्हें सदन में भेजा तो उनकी पहली प्राथमिकता पंचायत प्रतिनिधियों के लिए सम्मानजनक पेंशन नीति लागू करानी होगी। साथ ही कहा कि वे मोबाइल व्हाट्सएप नेता नहीं, बल्कि कॉलिंग नेता हैं। वे हवा हवाई नहीं,जनता से जुड़े नेता हैं। वहीं राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा तरैया विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सिपाही लाल महतो ने कहा कि सुधांशु रंजन बिहार के सबसे कम उम्र के एमएलसी प्रत्याशी हैं। जो काफी ऊर्जावान हैं। जिला अध्यक्ष सुनील राय ने कहा कि स्वच्छ व बेदाग छवि के सुधांशु जी ने अपने राजनीतिक कैरियर के शुरुआती दौर में ही बड़ी पहचान बना ली है।

प्रखंड अध्यक्ष असगर अली की अध्यक्षता तथा राजद के जिला उपाध्यक्ष राजेश राय के संचालन में हुए कार्यक्रम के पूर्व में प्रखंड आरजेडी कार्यालय का उद्घाटन जिला अध्यक्ष सुनील राय ने किया। उन्होंने कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार बिहार का विकास करने की बजाय केवल बालू और दारू के अभियान में जनता का ध्यान भटका रहे हैं। वहीं राजद का सदस्यता अभियान भी चलाया गया। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं जदयू नेत्री संगीता देवी ने जदयू का दामन छोड़ राजद की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम को राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन, उपाध्यक्ष राजेश राय, प्रोफ़ेसर लाल बाबू यादव, मुखिया अजय राय, राजेंद्र कुमार राय, किरण देवी, विजय कुमार यादव, पन्नालाल राय, अशोक कुमार यादव समेत दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।