छपरा MP बोले- कृषि बिल वापस लेने का पीएम का फैसला सर्वोच्च निर्णय

0

छपरा: केंद्र सरकार का कृषि बिल लाना एक अच्छा निर्णय था। अब देश के प्रधानमंत्री ने इस कृषि कानून को वापस लेने का जो निर्णय लिया है। वह सर्वोच्च निर्णय है।उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह सारण सांसद ने सोमवार को अपने आवासीय परिसर में पत्रकार वार्ता में कही।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सबका साथ सबके विकास के लिए ततपर है। देश के हर क्षेत्र में विकास के कार्य तेजी से हो रहे है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू कृषि बिल के खिलाफ किसान सरकार के विरूद्ध धरना पर बैठे हुए थे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को इन्हें रद्द करने तथा न्यूनतम समर्थन मूल्य से जुड़े मुद्दों पर विचार करने के लिए एक समिति बनाने की घोषणा किये हैै। कैबिनेट के फैसले के बाद इसे वापस लौटाया जायेगा। सदन में इस पर एक बार फिर चर्चाएं होंगी। एंबुलेंस के संचालन पर श्री रूडी ने कहा कि जिले में एक दास नाम से एक समिति का गठन किया गया है। जिसके अध्यक्ष उप विकास आयुक्त तथा सिविल सर्जन को सचिव बनाया गया है।

अब देश का पहला जिला सारण होगा जहा पंचायत स्तर पर मुखिया द्वारा संचालित एंबुलेंस सेवा को दास नामक समिति के द्वारा संचालित किया जाएगा। पंचायत चुनाव में जो भी नवनिर्वाचित मुखिया होंगे उन्हें फिर से एंबुलेंस लौटा

दिए जाने की बात कही। उन्होंने जिला प्रशासन को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह से जिला प्रशासन ने जिले के सभी पंचायतों में एंबुलेंस संचालन की जो व्यवस्था की है वो काफी सराहनीय है । चुनाव के बाद जो भी नवनिर्वाचित मुखिया होंगे और जिस पंचायत मे एंबुलेंस के लिए आग्रह आएगा उन्हें इस दास समिति के निर्णय से एंबुलेंस दी जाएगी।इस मौके पर भाजपा नेता राकेश सिंह,बिजय कुमार शर्मा,समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here