छपरा: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को रौंदा, मौके पर ही मौत

0

छपरा: जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दाढी बाड़ी गांव के समीप मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार एक शिक्षक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। वहीं बाइक पर बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत शिक्षक बनियापुर थाना क्षेत्र के दाढी बाड़ी गांव निवासी मिश्रीलाल प्रसाद के 55 वर्षीय प्रमोद कुमार बताए गए हैं। जो कि दाढ़ी बड़ी स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
20230302_203826 (1) (1)-compressed

आज वह घर से बाजार किसी कार्य से जा रहे थे. इसी बीच बनियापुर थाना अंतर्गत दाढी बड़ी गांव स्थित मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं उनके साथ बाइक पर बैठा युवक बनियापुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी स्वर्गीय सिपाही ओझा के पुत्र उदय शंकर ओझा उर्फ छोटे ओझा गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिनका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। इस घटना की मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची बनियापुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। जबकि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकलने में सफल रहा है।