गोपालगंज ब्लास्ट मामले में ATS का खुलासा….कहा- बारूद कंटेनर की मिस हैंडलिंग के कारण हुआ विस्फोट….किसी तरह की आतंकी गतिविधि नहीं….

0

गोपालगंज: गोपालगंज के बथुआ बाजार में हुए बम धमका के मामले में गुरुवार को ATS (एंटी टेरेरिस्ट स्कॉयड) की टीम ने जांच के बाद बड़ा खुलासा किया। ATS के ADG ने कहा, अभी तक के अनुसंधान में टेरर लिंक सामने नहीं आया है। आतंकवादी संगठन से जुड़े तार का मामला नहीं है। पटाखा बनाने के लिए बारूद लाया गया था। मकान में बारूद का मिक्चर बनाकर कंटेनर में पैक करके हलीम मियां छत पर लेकर जा रहे थे। इस दौरान कंटेनर गिरा, इससे ब्लास्ट हुआ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

ADG ने कहा, ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि हलीम की बॉडी कई पार्ट में बिखरा गई। मिस हैंडलिंग यानी बारूद का कंटेनर रखने का तरीका सही नहीं होने के कारण यह हादसा हुआ है। पटाखा बनाने के लिए बारूद हर जगह मिल जा रहा है। पटाखा के लिए बारूद लाने के लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है। इसमें कोई खास बात नजर नहीं आ रहा है।’

वहीं, भागलपुर के बम विस्फोट के मामले में ATS के ADG ने कहा, वहां के SSP मामले की जांच कर रहे हैं। ATS उनका सहयोग कर रही है, इसलिए भागलपुर बम विस्फोट के मामले में मुझे कोई बयान देना ठीक नहीं है।