चुनावी रंजिश को लेकर दो मुखिया प्रत्याशी के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, महिला समेत 4 घायल

0
bike sawar firing

पटना: राजधानी पटना में चुनावी रंजिश को लेकर मुखिया और मुखिया प्रत्याशी के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में दो महिला समेत 3 लोग घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

घटना पटना के गौरीचक के कंडाप गांव की बताई जा रही है। गोली की घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गयी है। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है। बताया जाता है कि अभी 2 दिन पूर्व पंचायत चुनाव का परिणाम घोषित हुआ है। चुनाव परिणाम में कंटाप तारनपुर पंचायत से राजू सिंह मुखिया घोषित किए गए। ग्रामीणों ने बताया कि कंडा तारनपुर पंचायत से ही संजीव कुमार उर्फ फौजी मुखिया प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे थे, जिन्हें हार मिली।

चुनाव परिणाम घोषित होते ही संजीव कुमार हार से पूरी तरह विचलित हो गए और बृहस्पतिवार को गोपालपुर कंडा बांध के नजदीक इंडियन बैंक के पास कई लोगों से मारपीट शुरू कर दी। जब लोगों ने इसका विरोध किया तो संजीव कुमार अपने कुछ समर्थकों के साथ गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में गोपालपुर खंडप गांव के लव, अजीत कुमार, इंदु देवी और डोली कुमारी को हल्की चोट लगी और वे घायल हो गए। ग्रामीणों ने कंधार गोपालपुर गांव में दर्जनों राउंड फायरिंग की बात बताई।