गोपालगंज:- वोटरों को लुभाने जदयू ने सड़कों पर उतारे डांसर

0

डांसर गाना गाकर जदयू के पक्ष में मांग रहे वोट

गोपालगंज: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. वहीं गोपालगंज में इन दिनों युवाओं की टोली के द्वारा वोटरों को लुभाने का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यहां युवाओं की एक टोली जेडीयू के प्रत्याशी के लिए जगह-जगह जाकर नुक्कड़ डांस के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर वोट मांग रही है. नुक्कड़ डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी इकठ्ठा हो रही है और इस भीड़ को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है. युवाओं की टोली में शामिल लड़के और लड़कियां बिहार के बाहर दिल्ली या अन्य प्रदेशों के रहने वाले हैं. वही हमारे रिपोर्टर ने हथुआ विधानसभा क्षेत्र के मीरगंज के समीप सड़क किनारे लोगों की भीड़ देखा. इस भीड़ में कुछ युवक और युवती जदयू के कैंपेन सांग पर थिरक रहे थे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जिन्हें देखने के लिए ग्रामीणों का मजमा लगा हुआ था. इन युवक-युवतियों में आधा दर्जन से ज्यादा किशोर वर्ग के बच्चे शामिल थे, जो डांस कर रहे थे. इनमें एक लड़की भी शामिल थी. डांस ग्रुप के टीम लीडर सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि वे सभी बिहार के बाहर दूसरे राज्यों और दिल्ली के रहने वाले हैं. वे पिछले दो सप्ताह से गोपालगंज के हथुआ विधानसभा क्षेत्र में जदयू के कैंपेन सांग पर नुक्कड़ डांस और नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को मतदान करने के प्रति जागरूक कर रहे हैं.

इस ग्रुप में लड़के और लड़कियां सभी शामिल हैं, जिनके रहने और खाने-पीने की व्यवस्था हथुआ के जदयू प्रत्याशी रामसेवक सिंह ने की है. सभी इस विधानसभा क्षेत्र में सुबह से लेकर शाम तक गांव में जाते हैं. युवाओं ने बताया कि वे अपने घर और परिवार से कई सौ किलोमीटर दूर हैं. लेकिन बिहार में भी उन्हें घर और परिवार जैसा माहौल मिल रहा है. इसलिए उन्हें कोई परेशानी नहीं हो रही है. युवाओं ने बताया कि लोग उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. जब वे डांस करते हैं तब लोगों की भीड़ देखकर उन्हें भी उत्साह एक साथ काम करने में मजा आता है.