गोपालगंज: रानीपुर में हुई चोरी मामले में तीन गिरफ्तार, भेजा गया जेल

0
  • तीन दिन के अंदर पुलिस ने किया मामले का उद्भेदन
  • लगभग 5 लाख की नकदी सहित लाखों रुपए मूल्य के आभूषण एवं वस्त्र हुए थे चोरी

गोपालगंज: शनिवार रात हुई चोरी मामले में कटेया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वारदात के बाद से ही पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी का दौर जारी था। विदित हो कि गत शनिवार रात कटेया थाना क्षेत्र के रानीपुर वार्ड नंबर 2 में स्थित प्रभुनाथ तिवारी के घर से चोरों ने चार लाख पचासी हजार की नकदी व लाखों रुपए मूल्य के हार, कंगन, बाली, नथिया, चांदी के सिक्के आदि आभूषण के साथ ही वस्त्र तथा मूल शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की चोरी कर ली थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

जिसके बाद मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया था. घटना के बाद से ही पुलिस लगातार हरकत में बनी हुई थी एवं मामले की हर स्तर से जांच कर रही थी. जिसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी उत्तर प्रदेश के कसेया थाना निवासी विधि प्रसाद, गोरखपुर जिला के पीपीगंज थानांतर्गत रामोधर निवासी अच्छेलाल प्रसाद एवं विजयपुर थाने के मठिया गांव निवासी अनिल कपाड़िया को पुलिस सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार के द्वारा गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया. हालांकि चोरी गए सामान की अब तक बरामदगी नहीं हो सकी है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस मामले में अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.जल्द ही चोरी हुए सामान की बरामदगी भी कर ली जाएगी।