जीरादेई: शादी से पहले युवक ने फांसी लगा दी जान

0
  • तीन दिन पूर्व तिलक समारोह संपन्न हुआ था
  • 24 को गोपालगंज जानी थी राकेश की बारात

राहुल चौधरी/सिवान: खुशी कब गम में बदल जाए इसे कोई नहीं जानता। एक ऐसी ही घटना शनिवार को तब घटी जब शनिवार को एक युवक ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की शादी होने वाली थी और अब कुछ ही दिन शेष रह गए थे। तीन दिन पहले ही उसका तिलक कार्यक्रम संपन्न हुआ था। घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा गांव के महादेवा टोला की है। मौत को गले लगाने वाला युवक रामलगन यादव का तीस वर्षीय पुत्र राकेश यादव था। इधर खबर लिखे जाने तक स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बताया जाता है कि राकेश यादव की शादी को लेकर परिजन व रिश्तेदार काफी खुश थे। बारात जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 24 जून को उसकी बारात निकलने वाली थी। इस बीच शनिवार को यह बुरी खबर गयी। हालांकि राकेश ने ऐसा क्यों किया इसे लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। इस मामले में परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का दाह संस्कार गांव में ही किया गया। हालांकि गांव में इसे लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

गोपालगंज जिले में तय हुई थी राकेश की शादी

ग्रामीणों ने बताया कि राकेश के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। राकेश भी मां-बाप का एकलौता संतान था। अब उसके जाने के बाद घर में अकेली मां ही बची है। बताया कि सबकी सहमति से राकेश की शादी गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बलेसरा गांव में तय हुई थी। इधर तीन दिन पहले तिलक समारोह भी संपन्न हो चुका था। इसके बाद अचानक शनिवार को राकेश ने फांसी लगा मौत को गले लगा लिया जिससे सभी हतप्रभ रह गए है। हालांकि किस कारण से उसे ऐसा करना पड़ा इसका खुलासा नहीं हो सका है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here