‘अब मुझसे शादी करो…’ 2 बच्चों के पिता के घर शादीशुदा प्रेमिका ने डाला डेरा

0

पटना: बिहार के बेतिया में प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा शख्स महिला को दिल दे बैठा और जब बात शादी तक पहुंची, तो उसने इनकार कर दिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी के घर डेरा डाल दिया. घटना लौरिया थाना इलाके की है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

शादी से इनकार किए जाने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर पर ही डेरा डाल दिया है और वो भी पहले से शादीशुदा है. अब महिला अपने प्रेमी से शादी करने की जिद्द पर बैठी हुई है और प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं है.

महिला का कहना है, :मैंने प्रेमी के खिलाफ लौरिया थाने में आवेदन दिया है. जबतक वो मुझसे शादी नहीं करता, मैं इस घर से नहीं जाऊंगी.” प्रेमिका ने लौरिया थाना इलाके के रहने वाले एक शख्स पर यह आरोप लगाया है.

प्रेमिका ने अपने शिकायती आवेदन में कहा, प्रेमी पहले से शादीशुदा था. पीड़िता जब अपनी बहन के घर गई थी, तब उन दोनों की पहचान हुई थी और दोनों प्रेम में पड़ गए थे. उसके बाद प्रेमी ने महिला की एक फोटो ली और प्यार का वादा कर केरल चला गया.

आरोप है कि प्रेमी ने महिला की तस्वीर के साथ फर्जीवाड़ा किया और उसमें अपनी तस्वीर जोड़कर एक नई अश्लील तस्वीर बना दी. उसी तस्वीर को पीड़ित के पति को दिखाकर कहा कि वो उसकी पत्नी से प्यार करता है. महिला का आरोप है कि इसके बाद पति ने उसे छोड़ दिया और अपने घर से भगा दिया.

महिला का आरोप है कि प्रेमी ने प्यार का वादा कर उसके साथ 6 महीने तक शारीरिक संबंध बनाए रखा. उसके बाद महिला ने शादी की बात करनी चाही तो प्रेमी टाल मटोल करने लगा और फिर शादी से ही इनकार कर दिया.

इसके बाद पीड़िता गुस्से में उसके घर पहुंच गई और वहीं डेरा डाल दिया. पीड़ित का कहना है कि उसने इसी वादे के साथ उसके साथ संबंध बनाया था कि वो उससे शादी करेगा. आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वो पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है.

घटना से छह साल पहले उसकी शादी हो गई थी. पीड़ित का कहना है कि जबतक वो (आरोपी) शादी नहीं करता है, वो उसके घर से नहीं जाएगी. उसने लौरिया थाने को सारी बात बता दी है. प्रेमी-प्रेमिका का ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का  विषय बना हुआ है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here