छपरा-पटना मुख्य पथ पर जाम से परेशान दिखे मैट्रिक परिक्षार्थी

0

छपरा: वर्षो से जाम जोन के रूप मे विख्यात छपरा पटना मुख्य मार्ग पर भयंकर जाम के नजारो के बीच मैट्रीक परीक्षा के पहले दिन ही विभिन्न केन्द्रो तक पहुचने की जद्दोजहद मे परीक्षार्थियों के साथ अभिभावकों के भी पसीने छूटे ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

लिहाजा इस इस मार्ग पर हर साल एग्जाम की चुनौतियों के बीच परीक्षार्थियों को महाजाम की आफत से भी जूझना, शायद अब नियति बन चूकी है।

जहाँ एक तरफ छात्रों को परीक्षा केन्द्रो पर समय से पहुचने की जल्दी दिखी तो वही दूसरी तरफ डबल व ट्रिपल लेनो मे खड़ी बालू लदी ट्रको के बीच परीक्षार्थियों को जान जोखिम मे डाल , खुद को सुरक्षित बाहर निकालने की कड़ी चुनौतियां ,

गुरूवार की अहले सुबह छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित शहर के भिखारी चौक से डोरीगंज के बीच कुछ ऐसा ही नजारा देखा गया ।

परीक्षा केन्द्रो पर जल्दी पहुचने की होड़ मे आटो एवं बाईक पर सवार परीक्षार्थी व अभिभावक जहाँ तहाँ भीषण महाजाम से घिरे बेहाल नजर आए तो मुख्य मार्ग छोड़ कई परीक्षार्थियों को गांवो के पगडंडी मार्गो का रूख करना पड़ा तो आटो सवार कई परीक्षार्थी पैदल ही केन्द्रो तक पहुचने के लिए बाध्य दिखे ।

इस दौरान परीक्षार्थियों को लेकर डोरीगंज से छपरा आ रही एक आटो किनारे से होकर निकलने की कोशिश मे खलपुरा स्थित विशेन टोला गाँव के पास पलट गई जिसपर सवार कई छात्र चोटिल हो गए।

इस दौरान छात्राए बेहद परेशान दिखी ब्लौक रोड बायपास भिखारी चौक से लेकर डोरीगंज के बीच बाईक सवार सैकड़ो परीक्षार्थी सेन्टर पर पहुचने की बेचैनी मे घंटो जाम से लड़ते नजर आए ।

भिखारी चौक स्थित एएनडी स्कूल व शेरपुर गाँव के समीप परीक्षार्थी भयंकर जाम मे फंसे रहे तो कई परीक्षार्थियों को बाईक छोड़ पैदल ही भागना पड़ा ।