सारण में तीन कोरोना संक्रमित की दूसरी जांच रिपोर्ट आयी निगेटिव: जिलाधिकारी

0
dm
  • तीसरी रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से मिलेगी छूटी
  • सोनपुर के संक्रमित व्यक्ति के पत्नी व पुत्र का सैंपल रिपोर्ट निगेटिव

छपरा : जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा है कि इंजीनियरिंग काॅलेज छपरा मे कोरोना संक्रमित पाये गये दो व्यक्ति एवं रिविलगंज (ईनई) में गुजरात से आयी लड़की की अगली रिपोर्ट निगेटिव आयी है। यह लड़की वर्तमान में आइसोलेशन केन्द्र में आवासित है। जबकी इंजीनियरिग काॅलेज के दोनो पोजीटिव व्यक्ति को एनएमसीएच पटना में भर्ती कराया गया है। इन लोगों का तीसरा रिपोर्ट निगेटिव पाये जाने पर इन्हें अस्पताल से छुट्टी कर दी जाएगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

सोनपुर के संक्रमित व्यक्ति के पत्नी व पुत्र का सैंपल रिपोर्ट निगेटिव

जिलाधिकारी ने बताया कि सोनपुर, सबलपुर दियारा में पाये गये पोजीटिव व्यक्ति के सबसे क्लोज कंटेक्ट उनकी पत्नी का रिपार्ट भी निगेटिव आयी है जबकी उनके 33 वर्षिय पुुत्र का रिपोर्ट पोजिटिव पाया गया है। उनके पुत्र को छपरा आइसोलेशन केन्द्र में रखा गया है।

99 अन्य लोगो की रिपोर्ट निगेटिव

जिलाधिकारी ने बताया है कि इसके अतिरिक्त 99 अन्य लोगों की जाँच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुयी है। अभी तक 645 सेम्पल जाँच के लिए भेजा गया है जिसमें 579 का रिपोर्ट प्राप्त है। अभी तक जिले में कोरोना पोजिटिव कुल 10 व्यक्ति पाये गये हैं जिसमें एक व्यक्ति कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर घर वापस चला गया, 5 लोगों को छपरा में आई्रसोलेशन में रखा गया है शेष 4 लोग छपरा से बाहर है।

लॉक डाउन के नियमों का करें पालन

जिलाधिकारी ने जन साधारण से अपील की है की सभी लोग लाॅकडाउन के नियमों का अच्छे प्रकार से अनुपालन करें। घरों से बाहर न निकलें। बाहर से जो भी व्यक्ति आ रहे हैं उनके लिए प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन केन्द्र में रखने की व्यवस्था की गयी है। यदि कोई व्यक्ति चोरी छिपे गाँव में आता है तो इसकी सूचना तुरंत आपदा नियंत्रण कक्ष के दूरभाष संख्या- 06152 245023 पर या संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी या थानाध्यक्ष को निश्चित रुप से दें।