छपरा में चल रहा था सेक्स रैकेट, स्थानीय लोगों ने संचालक को पीटा

0

छपरा: भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत एसडीएस कॉलेज के समीप एक निजी आवास पर कई दिनों से देह ब्यापार का धंधा चल रहा था। जिसका स्थानीय लोगों ने आज विरोध का पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद जमकर मारपीट किया गया भगवान बाजार की पुलिस वहां पहुंच दो लोगो को गिरफ्तार किया। जिसमें एक युवती सही एक युवक था भी मारपीट मे महिला सहित युवक घायल हुए है जिसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगो का कहना है कि कटरा गढ़ एसडीएस कालेज के समीप कुछ महिलाओं के द्वारा देह ब्यापार का धंधा चलाया जाता है आज भी तीन पुरुष यहां पहुंचे थे और एक युवती को पहले से मौजूद थीं। जब स्थानीय लोगों द्वारा घर में घुस कर युवती को बाहर निकला गया तो वो युवती ने बताई कि जिवतिया पर्व के कारण कोई महिला यहां नहीं आयी है तुम आओ तीन कस्टमर आये है। स्थानीय लोगों के उपर मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने तीनों पुरूष सहित युवती को गिरफ्तार कर थाने ले गई है जहां पुछताछ चल रही है। वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । घायलों ने अपने ऊपर मारपीट का आरोप स्थानीय लोगों पर लगा रहे है जब की पुलिस के वर्दी पर भी खून के निशान देखे जा सकते है।

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here