सारण में वार्ड सचिव संघ ने दिया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

0

छपरा: जिले के मशरक प्रखंड कार्यालय परिसर में गुरुवार को पंचायत वार्ड सचिव संघ के सैकड़ों वार्ड सचिव ने अपनी विभिन्न मांगों को ले एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया वही रोषपूर्ण प्रदर्शन करते हुए कहा कि मशरक प्रखंड क्षेत्र के पंचायत में वार्ड सचिव संघ का चुनाव के नाम पर धांधली व खानापूर्ति की जा रही है जो सरासर गलत है। समय रहते इसपर लगाम नही लगाया गया तो इसका परिणाम बुरा होगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

वे इसके लिए सड़क पर उतरने को तैयार है वही उन्होंने बताया कि उनका मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन है जिस पर 9 मार्च को निर्णय होना है वही प्रखंड स्तर के अधिकारियों द्वारा आनन फानन में वार्डों में चुनाव कराया जा रहा है जो न्याय संगत नही है इसके लिए उन लोगों के द्वारा पहले भी संबंधित अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है। मौके पर पंचायत वार्ड सचिव संघ के प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार पासवान के नेतृत्व में पंचायत वार्ड सचिवों ने रोष पूर्ण प्रदर्शन किया। मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि पूर्व में पंचायत में वार्ड सचिव का विधिवत चयन किया गया था। वार्ड में वार्ड सचिव काम भी बहुत अच्छे ढंग से किए है।

बावजूद एक साजिश के तहत पंचायत के वार्ड में गलत ढंग से वार्ड सचिव का चयन करने का प्रयास किया जा रहा है। जो तरीका अपनाया जा रहा है। इसपर रोक लगाया जाए अन्यथा बाध्य होकर हम लोग सड़क पर उतरने को मजबुर हो जाएगे।