पुलिसवाले ने दी गाली तो बीच सड़क पर भिड़ गया युवक, जमकर चले लात-घूंसे

0

बेतिया: खबर बिहार के बेतिया से है जहां पुलिस पदाधिकारी के साथ युवक की मारपीट का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो नगर थाना क्षेत्र का है जिसमें एक युवक और एक पुलिस पदाधिकारी एक दूसरे से मारपीट करते दिख रहे हैं. हालांकि सिवान ऑनलाइन न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि पुलिस पदाधिकारी और युवक शहर में प्रतिदिन लगने वाले जाम के शिकार हुए हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

घटना के बारे में जानकारी मिल रही है कि नगर थाना से सटे द्वार देवी चौक पर जाम लगा था और उसी जाम में नगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) मुकेश पासवान भी अपने मोटरसाइकिल लेकर फंसे थे, तभी पीछे आ रहे एक युवक की मोटरसाइकिल ने एएसआई के मोटरसाइकिल में सटा दिया. इसके बाद सिविल ड्रेस में अपने बाइक पर बैठे एएसआई ने उक्त युवक को गाली दे दिया जबकि युवक ने एकाएक गाड़ी रूकने का हवाला देकर गलती से बाइक में सट जाने बात कही और गाली न देने की बात कही.

इसके बाद नगर थाने में पदस्थापित एएसआई अपने वर्दी की हनक में अपने बाइक से उतरकर युवक को गाली देते काॅलर पकड़ कर दो चार तमाचा जड़ दिया जिसके बाद युवक भी भिड़ गया लेकिन एएसआई की गर्मी के आगे युवक की गर्मी ढीली पड़ गयी. आखिरकार एएसआई साहब ने उस युवक का कपड़ा तक फाड़ दिया, वहीं पीछे से आ रही नगर थाना की गश्ती गाड़ी से एएसआई ने सहयोग मांगा तब जाकर उस युवक को पता चला कि वो जिससे उलझ रहा है वो पुलिस का पदाधिकारी है.

इसके बाद युवक पकड़े जाने के भय से मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक की पल्सर बाइक को जब्त कर लिया और थाना लेकर चली आई लेकिन किसी ने उक्त घटना की वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. युवक की पहचान शहीद चौक के आदित्य कुमार के रूप में हुई है और वो अपने भतीजी को लेने संत जोसेफ स्कूल जा रहा था और जिस जगह घटना हुई वहां अक्सर जाम लगा रहता है. जब इस संबंध में एएसआई मुकेश पासवान से घटना और वायरल वीडियो के संबंध में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने बताया कि वो घटना की जानकारी नगर थानाध्यक्ष को दे दिए हैं और वो अब इस संबंध में कुछ नहीं बता सकते हैं.